Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

संसदीय सचिव श्री विकास उपाध्याय ने राजधानी रायपुर में अघरिया समाज के सामुदायिक भवन का किया भूमिपूजन

रायपुर। अघरिया समाज रायपुर द्वारा विगत दिवस 20 अगस्त को  सामुदायिक भूमिपूजन और सावन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हर्षोल्लास के साथ किया गया। इ...


रायपुर। अघरिया समाज रायपुर द्वारा विगत दिवस 20 अगस्त को  सामुदायिक भूमिपूजन और सावन महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन हर्षोल्लास के साथ किया गया। इनमें राजधानी रायपुर में आयोजित अघरिया समाज के सामुदायिक भवन निर्माण के भूमिपूजन कार्यक्रम में संसदीय सचिव श्री विकास उपाध्याय शामिल हुए और उन्होंने इसका भूमिपूजन किया। इस दौरान संसदीय सचिव श्री उपाध्याय ने सरोना में बनने वाले अघरिया समाज के सामुदायिक भवन में बाउंड्रीवाल निर्माण के लिए 10 लाख रूपये की स्वीकृति की घोषणा भी की। 

संसदीय सचिव श्री विकास उपाध्याय ने भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अघरिया पटेल समाज के विकास के साथ-साथ पूरे राज्य के विकास में अघरिया समाज का महत्वपूर्ण योगदान है। सामुदायिक भवन में समाज के लोग एक साथ जुड़ते हैं और रचनात्मक कार्य को आगे बढ़ाते है। राज्य सरकार भी प्रदेश के सभी वर्गों के विकास के लिए तत्पर है। 

गौरतलब है कि अघरिया समाज सेवा समिति रायपुर को शासन की ओर से आबंटित 8 हजार वर्ग फीट जमीन में भवन निर्माण के लिए मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा पूर्व मेें 25 लाख रूपए की सहयोग राशि प्रदान कर दी गई है। कार्यक्रम में सुधा उमेश पटेल सहित अघरिया समाज सेवा समिति रायपुर की अध्यक्ष श्रीमती लता चौधरी तथा अघरिया समाज के महिलाएं और  प्रबुध्दजन बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

No comments