Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

धरसीवां में विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने खेल मैदान का किया शुभारंभ.........

विकासखंड स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में शामिल होकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया..... रायपुर। धरसीवा विधायक  योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अप...


विकासखंड स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में शामिल होकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया.....

रायपुर। धरसीवा विधायक  योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत धरसीवा में श्यामाचरण शुक्ल महाविद्यालय परिसर में खेल मैदान का शुभारंभ किया और छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में शामिल होकर खिलाड़ियों का उषा वर्धन किया।
इस खेल मैदान के शुभारंभ के अवसर में महाविद्यालय से प्रकाशित पत्रिका विविधा 2022-23 विमोचन किया और इस अवसर विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा जी का विद्यार्थियों और शिक्षकों ने भव्य स्वागत किया और आभार जताया।
विकासखंड स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के विजेताओं को विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने प्रशस्ति पत्र एवं मेडल से पुरस्कृत किया।

इस अवसर विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने कहा निश्चित ही यहां पर खेल ग्राउंड बनने से यहां के विद्यार्थियों और खिलाड़ियों को इसका लाभ होगा और यहां से खिलाड़ी प्रदेश एवं देश स्तर पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे और क्षेत्र और प्रदेश का नाम रोशन करेंगे साथ ही हमारी सरकार के द्वारा लगातार खेलों को प्रोत्साहित करते हुए पारंपरिक खेलों का छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के माध्यम से वृहद स्तर में पूरे प्रदेश में चल रहा है जिससे जिससे आज प्रदेश का हर वर्ग आज खेलों के माध्यम से अपना और अपने क्षेत्र और प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं निश्चित ही क्षेत्र के खिलाड़ी   आज विकासखंड और आने वाले समय में प्रदेश स्तर विजेता होगे।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा, महिला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मंजू वर्मा, जनपद पंचायत अध्यक्ष उत्तरा भारती,ग्राम पंचायत सिलतरा सरपंच रामकुमार वर्मा,ग्राम पंचायत तेंदुआ सरपंच छगनु साहू,साहिल खान, देवेंद्र खेलवार, दीपक वर्मा, चंदन बांधे,सखाराम ध्रुव, कमल भारती,रोशन पुरी गोस्वामी, भागवत लहरी,पवन निषाद, गंगोत्री लसेल,महेश भोई,रवि लहरी सहित भारी संख्या में विद्यार्थी और आसपास से आए ग्रामीणों में भारी संख्या में उपस्थित रहे।

No comments