Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नगर पंचायत खरोरा में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने की हितग्राही अभियान की शुरुआत

हितग्राही कार्ड के माध्यम से कांग्रेस पार्टी का 56 लाख घरों तक पहुंचने का लक्ष्य छत्तीसगढ़ कांग्रेस 2 करोड़ वोटर्स तक ले कर जाएगी हितग्राही ...


हितग्राही कार्ड के माध्यम से कांग्रेस पार्टी का 56 लाख घरों तक पहुंचने का लक्ष्य

छत्तीसगढ़ कांग्रेस 2 करोड़ वोटर्स तक ले कर जाएगी हितग्राही अभियान, सबको सरकारी योजनाओं से जोड़ने का लक्ष्य

रायपुर । धरसीवा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने हितग्राही अभियान की शुरुआत की और छत्तीसगढ़ विकास मॉडल को हर एक व्यक्ति तक ले जाने के लिए हितग्राही कार्ड अभियान चालू किया हैं।

प्रदेश में एक भी व्यक्ति अगर सरकारी योजना का हितग्राही नहीं बन पाया तो उनको जोड़ने का अभियान है हितग्राही कार्ड अभियान। 9090029090 रजिस्ट्रेशन नंबर लॉन्च करके लोगों तक डिजिटली भी पहुंच रही है सरकार।

रमन सरकार के 15 वर्ष अपने अनेक घोटालों के लिए जाने जाते है, वहीं भूपेश सरकार अपनी हितकारी योजनाओं के लिए। इस बार का चुनाव कांग्रेस पार्टी विकास के मुद्दे पर, अपनी सरकार के कामकाज पर लड़ने जा रही है। हितग्राही कार्ड कैंपेन कांग्रेस पार्टी के डोर टू डोर भेंट मुलाकात का शुभारंभ है। 

इस अभियान के शुभारम्भ में पूर्व प्रदेश महासचिव बबलू भाटिया युवा कांग्रेस धरसीवा विधानसभा उपाध्यक्ष खूबी डहरिया,सूरज ठाकुर,हिमाशु वर्मा,सागर बंजारे, होलेंद्र बंजारे सहित अन्य युवा साथी   उपस्थित रहे।

No comments