Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

गृह मंत्री विजय शर्मा के मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ता नेता प्रतिपक्ष के बंगला में हमला कर रहे

   *गृह मंत्री के हाथ में प्रदेश की कानून व्यवस्था उन्हीं के मौजूदगी में भाजपा के कार्यकर्ता कानून तोड़ रहे* रायपुर। भाजपा के विरोध प्रदर्शन...

  

*गृह मंत्री के हाथ में प्रदेश की कानून व्यवस्था उन्हीं के मौजूदगी में भाजपा के कार्यकर्ता कानून तोड़ रहे*

रायपुर। भाजपा के विरोध प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा का यह कैसा विरोध प्रदर्शन है नेता प्रतिपक्ष के बंगले के दरवाजा को तोड़कर भाजपा कार्यकर्ता घुसने की कोशिश कर रहे थे। गृह मंत्री विजय शर्मा भीड़ का नेतृत्व करते है और भीड़ नेता प्रतिपक्ष के बंगला में तोड़-फोड़ की कोशिश करती है और पुलिस दबाव में मूकदर्शक बने रहती है। गृह मंत्री के हाथ में तो प्रदेश की कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी होती है हर नागरिक की जान माल की सुरक्षा की जिम्मेदारी है और उन्हीं के मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ता कानून तोड़ रहे थे। प्रदेश में संवैधानिक संकट उत्पन्न हो गया है। गृह मंत्री विजय शर्मा ने जो संविधान की शपथ ली है उस प्रतिज्ञा को भी तार-तार किया है और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन भी किया है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय तत्काल विजय शर्मा को गृह मंत्री के पद से हटाये।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत एवं उनकी पत्नी कोरबा से सांसद एवं वर्तमान में लोकसभा प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के खिलाफ भाजपा संगठित होकर सोशल मीडिया और सड़क पर दुष्प्रचार कर रहे हैं। भाजपा कोरबा लोकसभा सीट पर चुनाव हार रही है भाजपा की बौखलाहट बता रही है। भाजपा के पास मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धि के नाम से झूठ जुमला के अलावा कुछ नहीं है। इसलिए भाजपा अपनी आदत के अनुसार नफरत फैलाकर जनता का ध्यान भटकना चाहती है लेकिन जनता समझदार है भाजपा के इस नफरत की राजनीति का मुंहतोड़ जवाब जनता देगी।

No comments