Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

श्रेयांश मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल द्वारा शिविर में लोगों की हुई नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच

रायपुर। रविवार को कूल होम्स मोवा रहवासी अपार्टमेंट में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 200 से ज्यादा लोगों का नि:शुल...


रायपुर। रविवार को कूल होम्स मोवा रहवासी अपार्टमेंट में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 200 से ज्यादा लोगों का नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच किया गया। वहीं आवश्यक दवाइयां भी दी गई। उक्त स्वास्थ्य जांच शिविर श्रेयांश मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर एवं प्रसिद्ध मधुमेह विशेषज्ञ डा.श्रीप्रकाश सिंह, नाक कान गला की प्रसिद्ध डा.श्री मति स्मिता राय, तथा प्रसिद्ध सर्जन डा.शिव साहू द्वारा किया गया। कूल होम्स के निवासियों ने उक्त आयोजन के लिए श्रेयांश मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर श्रीप्रकाश सिंह और उनकी टीम  का आभार जताया। कहा कि इस तरह का निशुल्क जांच बेहतर पहल है। इस तरह के कार्यक्रम से जरूरतमंद को सहुलियत मिलती है।


इलाज नहीं होने से बीमारी बन जाती है नासूर : डा. श्रीप्रकाश 

 रायपुर के प्रख्यात मधुमेह विशेषज्ञ डा. श्रीप्रकाश सिंह ने लोगों का स्वास्थ्य का जांच किया। जांच के दौरान उन्होंने लोगों को कई उचित सलाह भी दिया। इसके साथ-साथ आवश्यक दवाएं भी दी। लोगों से स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की अपील की। कहा कि लोगों को अपनी स्वास्थ्य के प्रति हमेशा सजग रहना चाहिए। क्योंकि समय पर छोटी बीमारियों का भी इलाज नहीं होने पर बीमारी गंभीर हो जाती है।

 व्यस्त दिनचर्या में लोग समय पर छोटी बीमारियों का इलाज नहीं करा पाते हैं। जिसके कारण आगे चलकर काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं आर्थिक रूप से काफी नुकसान उठाना पड़ता है। इसलिए लोगों को पहले ही इलाज करा लेना चाहिए। इसके साथ-साथ डॉ. सिंह ने कहा कि इन कारणों को देखते हुए ही स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। 

No comments