Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

तेलुगू अभिनेता नागार्जुन के कन्वेंशन हॉल को बुलडोजर से किया गया ध्वस्त

  हैदराबाद आपदा राहत एवं संपत्ति संरक्षण एजेंसी ने शनिवार को शहर के माधापुर इलाके में फुल टैंक लेवल क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण के आरोपों के...

 

हैदराबाद आपदा राहत एवं संपत्ति संरक्षण एजेंसी ने शनिवार को शहर के माधापुर इलाके में फुल टैंक लेवल क्षेत्र में अवैध अतिक्रमण के आरोपों के बाद तेलुगू अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी के स्वामित्व वाले कन्वेंशन हॉल को ध्वस्त करना शुरू कर दिया। अभिनेता ने एक्स के माध्यम से एक बयान जारी करते हुए इस विध्वंस अभियान को “अवैध” बताया और इस मामले में कानून के किसी भी उल्लंघन से इनकार किया, जो वर्तमान में अदालत में लंबित है।

विध्वंस अभियान के दौरान हैदराबाद पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। समाचार एजेंसी एएनआई ने माधापुर के पुलिस उपायुक्त के हवाले से कहा, “HYDRAA के अधिकारियों ने आज सुबह एन कन्वेंशन हॉल को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है और हमने यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस बल तैनात किया है कि विध्वंस सुचारू रूप से हो, क्योंकि यह भूमि FTL क्षेत्र के अंतर्गत आती है।”

नागार्जुन ने दावा किया कि यह तोड़फोड़ “गलत सूचना के आधार पर” की गई थी और अगर अदालत ने उनके खिलाफ फैसला सुनाया होता तो वे खुद ही तोड़फोड़ कर देते। उन्होंने लिखा “यह जमीन पट्टा भूमि है और टैंक योजना का एक इंच भी अतिक्रमण नहीं किया गया है। निजी भूमि के अंदर निर्मित इमारत के संबंध में, तोड़फोड़ के लिए किसी भी पूर्व अवैध नोटिस के खिलाफ स्थगन आदेश दिया गया है। आज स्पष्ट रूप से, गलत सूचना के आधार पर तोड़फोड़ गलत तरीके से की गई थी।

नागार्जुन ने यह भी कहा कि शनिवार सुबह शुरू हुए तोड़फोड़ अभियान के बारे में कोई पूर्व सूचना जारी नहीं की गई थी। उन्होंने आगे स्पष्ट किया कि वे “गलत निर्माण या अतिक्रमण के बारे में किसी भी सार्वजनिक गलत धारणा को सही करने” के उद्देश्य से बयान जारी कर रहे हैं।

तेलंगाना सरकार की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, नवगठित HYDRAA ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) की सीमा और रंगारेड्डी, संगारेड्डी और मेडचल जिलों के भीतर काम करता है, ताकि अवैध निर्माणों की जांच सहित आपदा प्रतिक्रिया और संपत्ति की सुरक्षा को बढ़ाया जा सके।

No comments