Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

साइकल से यात्रा करके यश ने लगाए हजारों पौधे

नही मिला काम का सम्मान  पर्यावरण के लिए महत्वपूर्ण कार्य करने वाले से नही मिले सांसद विधायक राजनादगांव। पिछले 3 महीने में साइकिल से 10 जिले ...


नही मिला काम का सम्मान 
पर्यावरण के लिए महत्वपूर्ण कार्य करने वाले से नही मिले सांसद विधायक

राजनादगांव। पिछले 3 महीने में साइकिल से 10 जिले की यात्रा कर यश सोनी ने लगाए 10000 से ज्यादा वृक्ष । शाबाश यश मान गए तुम्हारे जुनून को यह विगत 3 महीने पहले श्री सोनी 10000 वृक्ष लगाने की यात्रा में निकले थे और आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने प्रत्येक जिले में 800 से 1000 पौधे लगाए ।
बहुत सारी कठिन स्थिति परिस्थितियों का सामना करते हुए यह कार्य यश ने अकेले किया है । प्रतिदिन 100 पेड़ लगा कर यह युवा लोगों को जीता जागता उदाहरण बना है ।सबसे ज्यादा पेड़ श्री सोनी ने उच्च शासकीय माध्यमिक शाला में लगाया है जो कि हर जिले के आसपास बड़े गांव पंचायत में मौजूद है जहां बच्चों ने बढ़-चढ़कर सोनी के साथ सेल्फी व फोटो अन्य सोशल मीडिया सेवा का लाभ लेते हुए पेड़ लगाया है ।
आपको जानकर हैरानी होगी की सोनी को वायरल फीवर है पिछले 1 महीने से और रीड की हड्डी में बहुत दर्द क्योंकि श्री सोनी को रोज पेड़ भी लगाना है और साइकिल से एक जगह से दूसरे जगह भी जाना होता है मिली जानकारी के अनुसार इस यात्रा में श्री सोनी जी की अपेक्षाएं थीं वह पूरी ना हो सकी । लोगों ने बस सोनी जी के साथ फोटो खिंचवाई और कहा आप यूं ही आगे बढ़ते रहे एक दिन जरुर सफल होंगे कहकर विदा कर दिया ।
 मिली जानकारी के अनुसार सोनी जी कई विधायक एवं सांसदों से मुलाकात करने के लिए साइकिल से गए भी लेकिन सफलता न मिली व्यस्तता होने के कारण और अंतिम चरण में जब भी रायपुर में पेड़ लगाने पहुंचे तो उन्होंने मुख्यमंत्री जी से मिलने की इच्छा जाता ई है हालांकि व्यस्तता होने के कारण यह भी इच्छा उनकी पूर्ण ना हो सकी ।
 श्री सोनी हमारे राजनांदगांव का गौरव है वह हमेशा विभिन्न प्रकार की यात्राएं करते हैं साइकिल से अलग-अलग स्थिति के अनुकूल उद्देश्यों को चलते है ऐसे व्यक्ति का का सम्मान ना होना बहुत अपमान की बात है।

No comments