Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नॉनवेज मिलने पर परिजनों का रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा

  भिलाई। अगर आप शाकाहारी हैं और गलती से आपको मांसाहारी भोजन मिल जाए, तो क्या रिएक्शन होगा? ऐसा ही मामला छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में सामने आया,...

 

भिलाई। अगर आप शाकाहारी हैं और गलती से आपको मांसाहारी भोजन मिल जाए, तो क्या रिएक्शन होगा? ऐसा ही मामला छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में सामने आया, जहां महिला ने बेहरोज बिरयानी चिली पनीर ऑर्डर दिया, लेकिन उसे चिकन टिक्का मिला। इस पर परिवार के लोगों ने बेहरोज बिरयानी में जमकर हंगामा किया। इस पर बेहरोज बिरयानी सेंटर के संचालक ने माफी मांग ली।

दरअसल यह मामला भिलाई के कैलाश नगर हाऊसिंग बोर्ड का है। इस कॉलोनी में रहने वाले सुनील राऊत ने बताया कि घर की महिलाओं ने तीज का उपवास रखा था। घर के अन्य सदस्यों के लिए सब्जी बाहर से मंगाने घर की महिला ने ऑललाइन डिलीवरी जोमैटो एप से पनीर चिल्ली का आर्डर किया।

थोड़ी देर बाद डिलीवरी ब्‍वॉय ऑर्डर लेकर पहुंचा। पार्सल में चिकन टिक्का लिखा हुआ था, लेकिन वेज होने की निशानी ग्रीन सिंबल बना हुआ था। यह देखने के बाद घर में जैसे ही पार्सल खोला उनके होश उड़ गए। पार्सल में पनीर की जगह चिकन टिक्का था।

घटना से गुस्साएं राऊत परिवार के लोग जुनवानी स्थित बेहरोज बिरयानी सेंटर पहुंचे, तथा जमकर हंगामा किया। हंगामे के देखते हुए बेहरोज बिरयानी के संचालक अकबर खान ने माफी मांगी तथा गलती स्वीकार की। महिलाओं ने कहा कि तीजा के पवित्र व्रत के बाद घर में नॉनवेज देखकर काफी तकलीफ हुई। यह धर्म भ्रष्ट होने जैसा मामला है।

सुनील राऊत ने कहा, हमने जोमैटो में शिकायत की है। उन्होंने भी गलती के लिए माफी मांग ली है। इसलिए हमने कहीं शिकायत नहीं की।

No comments