Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस के इस आरोप पर सख्त आपत्ति जताई

  भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस के इस आरोप पर सख्त आपत्ति जताई है कि प्रदेश में अफसरों की पोस्टिंग में भ्रष्...

 

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस के इस आरोप पर सख्त आपत्ति जताई है कि प्रदेश में अफसरों की पोस्टिंग में भ्रष्टाचार हो रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने किसान अधिकार यात्रा के दौरान कहा था कि अफसर पैसे देकर मनचाही पोस्टिंग लेते हैं और फिर भ्रष्टाचार करते हैं।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश के किसी भी कर्मचारी- अधिकारी की निष्ठा और कार्य के प्रति समर्पण पर सवाल नहीं उठाया जा सकता है। कांग्रेस 20 साल से सत्ता से बाहर है, क्योंकि इसने जनता की भलाई के लिए कोई काम नहीं किया। कांग्रेस को अपने बयान पर माफी मांगना चाहिए।

इटारसी में किसान अधिकार यात्रा में शामिल हुए प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा था, मोहन यादव पर्ची वाले मुख्यमंत्री हैं। मप्र में बिना रिश्वत लिए अफसर काम नहीं करते हैं, ये जनता से रुपये लूटकर वल्लभ भवन में जमा करते हैं, अफसरों की पोस्टिंग ही लाखों रुपये की डीलिंग में होती है।

पटवारी ने आरोप लगाया कि बिना करप्शन के विभाग नहीं चल रहे हैं, यह माफियाओं की सरकार है। शराब, खनिज, भू माफिया सीएम के आसपास घूमते हैं। परिवहन, शिक्षा, प्रशासनिक माफिया सरकार चला रहा है। नर्मदापुरम कलेक्टर की पोस्टिंग भी खरीदी गई है।

जीतू पटवारी के आरोपों पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा, राज्य सरकार अपने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ खड़ी है और कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए। राज्य सरकार के अधिकारी और कर्मचारी समर्पित और ईमानदार हैं। कोई भी उनकी (अधिकारियों की) निष्ठा और सरकार की व्यवस्था पर सवाल नहीं उठा सकता। उन्हें लोगों की भलाई के लिए निडर होकर काम करना चाहिए।'

No comments