Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

आम आदमी पार्टी का प्रदेश में संगठन विस्तार,जमीनी कार्यकर्ताओं को मिली बड़ी जिम्मेदारी

आप का छत्तीसगढ़ में संगठन विस्तार, होगी पार्टी मजबूत रायपुर, 22/09/2024। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ का आज प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार किया गया...


आप का छत्तीसगढ़ में संगठन विस्तार, होगी पार्टी मजबूत

रायपुर, 22/09/2024। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ का आज प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार किया गया है।
केंद्रीय नेतृत्व  की अनुमति से प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से यह विस्तार किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष गोपाल साहू ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में छत्तीसगढ़ की कार्यकारिणी विस्तार पर मंथन हो रहा था जिस पर आज केंद्रीय नेतृत्व ने सहमति देते हुए लिस्ट जारी की गयी। छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा जी , प्रदेश सह प्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया जी ,प्रदेश सह प्रभारी गेर्री बिरिंग जी और प्रदेश अध्यक्ष गोपाल साहू जी की सहमति से नव नियुक्त पदाधिकारियों की लिस्ट जारी की गयी है।

प्रदेश अध्यक्ष गोपाल साहू जी का कहना है कि इस बड़े संगठन विस्तार से छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी मजबूत होगी और सभी नव नियुक्त साथी पार्टी को नई ऊंचाइयों पर लेकर जायेंगे। आने वाले समय में पार्टी  प्रदेश में गैर जिम्मेदार भाजपा सरकार को कड़ी टक्कर देगी। प्रदेश में साय सरकार अपने 9 माह के कार्यकाल में कानून और स्वास्थ व्यवस्था पर विफल रही है जिसके खिलाफ जल्द ही आम आदमी पार्टी द्वारा बड़ा आंदोलन किया जायेगा। साथ ही प्रदेश में कुछ माह बाद होने वाले नगरीय निकाय चुनाव, पंचायत चुनाव में पार्टी सभी पार्टियों को कड़ी टक्कर देगी।

नई कार्यकारिणी में  उपाध्यक्ष, सचिव, जिलाध्यक्ष, प्रदेश मीडिया प्रभारी सहित अनेक पदों की बड़ी जिम्मेदारी आम आदमी पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं दी गयी है।

No comments