Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का उत्तराखंड पुलिस को 100 करोड़ का तोहफा, SI के पदों पर भर्ती का भी ऐलान

    देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड पुलिस के लिए कई कल्याणकारी घोषणनाएं की हैं। कहा कि पुलिसकर्मी बहुत ही कठिन परिस्थ...

  

देहरादून । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड पुलिस के लिए कई कल्याणकारी घोषणनाएं की हैं। कहा कि पुलिसकर्मी बहुत ही कठिन परिस्थितियों में काम करते हैं। उनके रहने की जगह अच्छी तरह से व्यवस्थित हो, इसलिए 100 करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया है।

कहा कि इस धनराशि से पुलिसकर्मियों के लिए उनके घर बनाए जाएंगे। देहरादून स्थित पुलिस स्मृति दिवस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं के लिए रोजगार के नए अवसर भी पैदा होंगे।

इसी दिशा में सरकार ने सब इंस्पेक्टर के 222 पदों पर भर्ती प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। उत्तराखंड डीजीपी अभिनव कुमार ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान हमने पिछले साल शहीद हुए चार साथियों को श्रद्धांजलि भी दी।

बताया कि शहीद पुलिसकर्मियों के परिजन भी कार्यक्रम में मौजूद थे। कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री धामी उन्हें सम्मानित भी किया। डीजीपी ने बताया कि इस साल हमने बैकग्राउंड में एक झांकी भी लगाई है, जिसमें हमने राज्य गठन के बाद से शहीद हुए 72 पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी है।
पिथौरागढ़ में शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी

पिथौरागढ़। सीमांत में पुलिस स्मृति दिवस पर शहीद कर्मियों को श्रद्धांजलि दी। सोमवार को नगर के पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एसपी रेखा यादव ने शहीद स्मारक में पुष्प अर्पित करते हुए शहीदों को याद किया।

इस दौरान अधिकारी-कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन भी रखा। एसपी रेखा ने कहा कि कर्तव्य पथ पर अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों को हमेशा याद रखा जाएगा। यहां सीओ परवेज अली, प्रतिसार निरीक्षक नरेश चन्द्र जखमोला सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद रहे।इधर जिले के अन्य थाने, चौकियों में भी पुलिस स्मृति दिवस पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई।

No comments