Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

रायपुर प्रेस क्लब में 3 दिवसीय फोटो प्रदर्शनी का शुभारंभ

रायपुर. रायपुर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फोटो प्रतियोगिता एवं प्रदर्शनी का शुभारंभ मंगलवार को रायपुर उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा...




रायपुर. रायपुर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फोटो प्रतियोगिता एवं प्रदर्शनी का शुभारंभ मंगलवार को रायपुर उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा ने किया. प्रेस क्लब सदस्यों की तस्वीरों की यह प्रदर्शनी 17 अक्टूबर तक चलेगी.
इस अवसर पर विधायक श्री मिश्रा ने कहा कि अखबारों में प्रेस फोटोग्राफर्स की तस्वीरें रोजाना देखते हैं, लेकिन प्रदर्शनी में आकर इस तरह तस्वीरों को देखना एक अलग अनुभव है. प्रदर्शनी में जितनी भी तस्वीरें लगी हैं, सभी अलग और अनूठी हैं. ये तस्वीरें बताती हैं कि फोटोग्राफर एक-एक तस्वीरों के लिए कितनी मेहनत करते हैं. श्री मिश्रा ने कहा फोटो प्रतियोगिता और प्रदर्शनी के आयोजन  के लिए रायपुर क्लब बधाई का पात्र है. प्रेस क्लब लगातार रचनात्मक और सृजनात्मक कार्य कर रहा है. इससे प्रेस क्लब छवि भी बदल रही है. उन्होंने प्रतियोगिता में शामिल सभी फोटोग्राफर्स को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दीं. इस अवसर पर प्रेस क्लब के महासचिव डॉ. वैभव शिव पांडेय, उपाध्यक्ष संदीप शुक्ला, कोषाध्यक्ष रमन हलवाई, संयुक्त सचिव तृप्ति सोनी, अरविंद सोनवानी, कार्यकारिणी सदस्य किशन लोखण्डे, पराग मिश्रा, वरिष्ठ फ़ोटो जर्नलिस्ट विनय शर्मा, गोकुल सोनी, रूपेश यादव, मनोज देवांगन, विनय घाटगे, दीपेश सोनी, शरणजीत तेत्री, वरिष्ठ पत्रकार विजय मिश्रा, प्रत्यूष शर्मा आदि मौजूद रहे। 
आम लोगों के लिए भी खुली रहेगी प्रदर्शनी
प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि प्रदर्शनी तीन कैटेगरी- न्यूज, पर्यटन/ संस्कृति और डेवलपमेंट (विकास) विषय पर आधारित है. फोटो प्रतियोगिता एवं प्रदर्शनी के लिए करीब 3 लाख रुपए के पुरस्कार घोषित किए गए हैं. उन्होंने बताया कि प्रदर्शनी को देखने के लिए पत्रकारिता के विद्यार्थियों को भी आमंत्रित किया गया है. साथ ही प्रदर्शनी आम लोगों के लिए भी खुली रहेगी.

No comments